शक्ति फिल्म प्रोडक्शन ने समाजसेवी सादुलनाथ सिद्ध को मानव सेवा समान से नवाजा



शक्ति फिल्म प्रोडक्शन ने समाजसेवी सादुलनाथ सिद्ध को मानव सेवा समान से नवाजा 
कोरोनावायरस के दौरान देश में चल रहे लोक डाउन में सभी लोग अपनी अपनी श्रद्धा के अनुसार आगे आ रहे हैं इसी कड़ी में नोखा के समाजसेवी श्री सादुलनाथ जी सिद्ध भी आगे आए।
समाजसेवी सादुलनाथ जी सिद्ध  द्वारा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के माध्यम से लोगों को जागरूक करने एवं इस खाली समय का सदुपयोग करने हेतु धार्मिक एवं आध्यात्मिक ग्रंथों को पढ़ने के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं।
श्री  सादुलनाथजी सिद्ध कुछ समय पहले शिक्षा विभाग से सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं और अभी भी विद्यालय में अक्सर सहयोग भावना से हाथ बढ़ाते हैं।
सादुलनाथ जी सिद्ध अभी नोखा की उपकोष विभाग में कार्यरत है और लोग डाउन के दौरान पेंशनर कर्मचारी की विभिन्न समस्याओं का समाधान एवं कागजी कार्यवाही फोन एवं एक तिहाई कर्मचारी के माध्यम से कर रहे हैं।
 इस गर्मी में पक्षियों की सेवा हेतु हर घर एक पालसियां कार्यक्रम के तहत लोगों को अपने घर की छत पर परिंडे लगाने हेतु की सलाह दे रहे हैं।
समाजसेवी  सादुलनाथजी सिद्ध  अखिल भारतीय जसनाथी महासभा  के महामंत्री पद को सुशोभित करते हैं और इस कोरोना जैसे संकट में देश सेवार्थ प्रधानमंत्री राहत कोष में 51000 राशि का चेक एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में 51000 राशि का चेक भी बीकानेर कलेक्टर श्री कुमार पाल गौतम को सौंपा गया।
विश्व संवाद परिषद के द्वारा भी समाजसेवी सिद्ध को
सम्मानित किया जा चुका है।

शक्ति फिल्म प्रोडक्शन के संस्थापक अम्बालिका जी शास्त्री द्वारा समाजसेवी श्री सादुल नाथ जी सिद्ध के द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्य हेतु सादुलनाथ जी सिद्ध को मानव सेवा सम्मान से भी नवाजा गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने