समाजसेवी सादुलनाथ सिद्ध ने किया पौधरोपण


समाजसेवी सादुलनाथ सिद्ध ने सेवानिवृत्ति पर वृक्षारोपण किया
गांसाधुना के सादुलनाथ सिद्ध पुत्र महन्त स्वर्गीय श्री धर्मनाथ जी की 40 वर्षों की राजकीय सेवा पूर्ण होने पर विद्यालय परिसर में वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य रघुनाथ जी सुथार, महंत मोहननाथ जी,महंत सूरजनाथ जी,संत देवानाथ जी ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।
विद्यालय के अध्यापकों ने अपने संबोधन में कहा कि सादुलनाथ जी एक कर्मठ जिम्मेदार कार्य को गंभीरता से लेकर सार्थक परिणाम देने वाले व्यक्तित्व के धनी हैं एवं विद्यालय की प्रत्येक गतिविधि के साथ समाज के लिए भी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। सादुलनाथ जी के अजीज मित्र श्री बालकिशन जी पारीक ने रूद्राक्ष माला भेंट की।
समाजसेवी भांभू ने अपने कार्यकाल के दौरान मकराना, गुड़ा भगवानदास, भोजासर ,आऊ और नोखा के विद्यालय में सेवाएं दी। समाजसेवी भांभू के घर पर आयोजित कार्यक्रम में नोखा के चेयरमैन श्री कन्हैयालाल जी झंवर ,भाजपा के युवानेता श्री बिहारीलाल जी विश्नोई ,नोखा प्रधान श्री कन्हैया लाल जी सियाग, पांचू प्रधान प्रतिनिधि भंवरलाल जी गोरछिया, अखिल भारतीय जसनाथी महासभा के पूर्व अध्यक्ष श्री चेननाथ जी जाखड़, दीपनाथ जी गोदारा एवं वर्तमान अध्यक्ष रामनाथ जी ज्याणी तथा आसपास के सभी सरपंच प्रतिनिधि मौजूद रहे।
सादुलनाथ जी राजकीय सेवा के साथ सामाजिक सेवा से भी जुड़े हुए हैं ,उन्होंने बताया कि अब सेवानिवृत्ति के बाद अपना अधिक से अधिक समय समाज को देकर समाज सेवा के कार्य में अपना योगदान देंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने